Home / हिंदी / ‘युवां री बात-अमित शाह रे साथ’, शाह बुधवार को करेंगे दो लाख युवाओं से जयपुर में सीधी बात…
'युवां री बात-अमित शाह रे साथ', शाह बुधवार को करेंगे दो लाख युवाओं से जयपुर में सीधी बात...

‘युवां री बात-अमित शाह रे साथ’, शाह बुधवार को करेंगे दो लाख युवाओं से जयपुर में सीधी बात…

प्रदेश के 6 स्थानों से सीधे शाह से सवाल पूछ सकेंगे युवा, जयपुर के मानसरोवर स्थित टैगोर पब्लिक स्कूल में होगा प्रमुख कार्यक्रम

भारतीय जनता पार्टी राजस्थान की ओर से 21 नवंबर को दोपहर 1 से 3 बजे तक युवां री बात अमित शाह रे साथ थीम पर युवा टाउन हॉल नामक कार्यक्रम आयोजित किया जाएगा। जयपुर मानसरोवर के टैगोर पब्लिक स्कूल में होने वाले मुख्य कार्यक्रम के जरिए पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह राज्य के सभी विधानसभा क्षेत्रों के करीब 2 लाख युवाओं से सीधी बातचीत करेंगे।

इस कार्यक्रम में एक प्रश्नोत्तरी सत्र का आयोजन भी होगा। इस कार्यक्रम के सभी क्षेत्रों में लाइव प्रसारण होगा। साथ ही प्रदेश के 6 अलग अलग स्थानों पर शाह से सीधे सवाल पूछने की व्यवस्था रहेगी। यहां से युवा राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय मुद्दों पर शाह से सीधे सवाल पूछ सकेंगे। राज्य के ऊर्जावान और गतिशील युवाओं से सीधा संवाद करने की यह अनूठी पहल है। इसके लिए भाजपा ने वेबसाइट, ट्विटर, फेसबुक और आईवीआर फोन कॉलिंग के जरिए सवाल भी मांग हैं। साथ ही कुछ स्थानों पर प्रश्न संग्रह पेटियां भी रखी जाएगी।

कार्यक्रम के लिए ये रहेगी व्यवस्थाएं

दो तरफा संचार सुविधा- प्रदेश में ऐसे 6 स्थान होंगे, जहां दो तरफा संचार सुविधा रहेगी। यानी इन स्थानों से युवा शाह से सीधे सवाल कर सकेंगे।

एक तरफा संचार सुविधा- राजस्थान के सभी विधानसभा क्षेत्रों में अनेक स्थानों पर इस कार्यक्रम के लाइव प्रसारण की सुविधा रहेगी।

शाह के पास अपने सवाल इस तरह से भिजवा सकते हैं युवा

आईवीआर फोन कॉलिंग- इस माध्यम से सवाल पूछने के इच्छुक युवा 98288-88882 पर मिस्ड कॉल दे सकते हैं। इसके बाद उन्हें एक स्वचालित कॉल आएगी, जिसमें में वे अपने प्रश्न को रिकॉर्ड करा सकते हैं। शाह से सवाल पूछने के लिए पार्टी की वेबसाइट पर एक फॉर्म उपलब्ध हैं। जिसे कोई भी इच्छुक युवा भरकर अपना प्रश्न दर्ज करा सकता है।

इच्छुक युवा हैशटैग #AskAmitShah का उपयोग करके अपने सवाल दर्ज करा सकते हैं। केंद्रीय स्थान के साथ साथ सभी दो तरफा संचार स्थलों पर यह प्रश्न संग्रह पेटिका रखी जाएगी।

(Source: Dainik Bhaskar)

About Vishwajeet Sinha

Vishwajeet Sinha
Vishwajeet follows the philosophy of Integral Humanism. When not trading, or reading about it, or following politics, he works as a SAP HANA Consultant.

Check Also

जानिये कैसे भामाशाह योजना के तहत वसुंधरा सरकार ने किया राजस्थान का आधुनिकीकरण

जानिये कैसे भामाशाह योजना के तहत वसुंधरा सरकार ने किया राजस्थान का आधुनिकीकरण

राजस्थान के बीकानेर जिले की बंबलू की नानू देवी को बैसाखियों की मदद से चलने …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Postman,Postman News,Postmannews,Piyush Goyal education,Suresh Prabhu education