Home / हिंदी / कांग्रेसी जेहादियों का सड़क पे गाय काटना कोई साधारण खान-पान के स्वतंत्रता का मामला नहीं!
कांग्रेसी जेहादियों का सड़क पे गाय काटना कोई साधारण खान-पान के स्वतंत्रता का मामला नहीं!
युवा कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने कन्नूर में जनता के सामने एक गाय को मार डाला

कांग्रेसी जेहादियों का सड़क पे गाय काटना कोई साधारण खान-पान के स्वतंत्रता का मामला नहीं!

श्रीकृष्ण ने पांडवो से कहा था की पांचाली का चीर हरण पांडवो की व्यक्तिगत समस्या नहीं है ,ये एक सामाजिक समस्या है ! इसे पुरे समाज के परिपेक्ष में देखो की जब एक महारानी के साथ ऐसे हो सकता है तो बाकी साधारण औरतो का क्या हाल होगा ! इसीलिए सामाजिक परिपेक्ष में कौरवो का संहार जरुरी है ! और पांडवो ने करौवो से धरती को मुक्त किया था !

आज कांग्रेस के इस्लामिक कार्यकर्ताओ द्वारा सड़क में गाय को काटा जाना सिर्फ मांस खाने और नहीं खाने , या फिर गौ हत्या पे रोक, जानवरो के स्मगलिंग पे रोक या सिर्फ कानून व्यवस्था का मामला नहीं है ! ये एक सामाजिक मामला है जिसमे ये जेहादी और क्रिश्चन देश के १०० करोड़ हिन्दुओ को ,भारत के संविधान को,लोकतान्त्रिक सरकार को ललकारा है की हम तो अवैध काम करेंगे तुमको रोकना है तो रोक लो ! जब ये जेहादी सड़क पे गाय काट रहे थे उसी समय किसी और इलाके में इस्लामिक मोलेस्टेर्स सड़क पे लड़की को मोलेस्ट कर रहे थे, कुख्यात जेहादी आज़म खान कह रहा था की अगर छेड़छाड़ से बचना है तो लड़कियों को घर में रहना चाहिए और घर से बाहर नहीं निकलना चाहिए ! आने वाले खतरे को भांपिये ,आज जेहादी कहते है की गाय सड़क पे घूम रही तो हम काट के खा जाएंगे इनका अगला लॉजिक होगा की तुम्हारी लड़की सड़क पे घूम रही तो हम मोलेस्ट करेंगे ,बलात्कार करेंगे और कई इलाको में कर भी रहे है ! जेहादी इलाको में कोई लड़की बाहर नहीं निकल सकती अकेले ! यही इस्लाम का चरित्र है ! बात गाय काट खाने की है ही नहीं ! इसलिए बड़ा जरुरी है की हम गौ रक्षक दलों का समर्थन करे, अगर लड़कियों को इन जेहादियों से बचाना है तो इनका हाथ गाय काटते समय कटने चाहिए !

अगर आप खुद गौ रक्षक दल के नहीं है तो कम से कम उन्हें गाली मत दीजिये ,वो जान पे खेल के इन इस्लामिक जेहादियों से गायो को छुड़ाते है ! क्यूंकि आज वो गाय काट के खा रहे सड़क पे कल को आपकी सड़क पे चलती लड़की को उठाएंगे ! हिंदुस्तान के अलग अलग इलाको ने ८०० साल इस्लाम का नंगा नाच देखा है , वैसा समय ना आये की इस्लामिक जेहादियों का हरम बने और उस हरम में हमारी लड़कियों को धकेला जाए , या उन्हें जौहर करने पे मजबूर होना पड़े ! ऐसा समय नहीं आने के लिए बड़ा जरुरी है की हम इनको इस स्टेप पे रोक दे !

About Vikas R S Giri

Vikas R S Giri
Vikas R S Giri is an educationalist, teaches physics to Senior secondary, and believes in आत्मरक्षा हिंसा नही !

Check Also

'युवां री बात-अमित शाह रे साथ', शाह बुधवार को करेंगे दो लाख युवाओं से जयपुर में सीधी बात...

‘युवां री बात-अमित शाह रे साथ’, शाह बुधवार को करेंगे दो लाख युवाओं से जयपुर में सीधी बात…

प्रदेश के 6 स्थानों से सीधे शाह से सवाल पूछ सकेंगे युवा, जयपुर के मानसरोवर …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Postman,Postman News,Postmannews,Piyush Goyal education,Suresh Prabhu education